कोरोना के कहर के बीच रोडवेज बस में सोशल डिस्टेंसिंग गयाब

कोरोना के कहर के बीच रोडवेज बस में सोशल डिस्टेंसिंग गयाब
कोरोना के कहर के बीच रोडवेज बस में सोशल डिस्टेंसिंग गयाब

वाराणसी (रणभेरी ): जहां पूरी दुनिया कोरोना वायरस से परेशान है। वही दूसरी तरफ रोडवेज के कर्मचारी सरकार के नियमो को अनदेखा कर रहे है साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग न ध्यान में रखते हुये देखे गये। 

वाराणसी में लोग फिर से कोरोना के महामारी को बढ़ते देख लोग सावधानी और अपनी सुरक्षा को ध्यान रखते हुये सैनिटाइजर मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग ध्यान देने लगे है। तो वही दूसरी तरफ रोड वेज  पर सोशल डिस्टेंसिंग तार तार तस्वीरें देखने को मिली। 

कैंट  रोडवेज स्टेशन से पूर्वांचल के कई जिलों में यातायात के लिए बसों का संचालन किया जाता है जिसमें आजमगढ़ जौनपुर चंदौली मिर्जापुर भदोही गोरखपुर एवं अन्य जिले शामिल है। और यहाँ यात्रियों किअच्छी खसी भीड़ देखा गया। कोरोना वायरस को देखते हुये यहाँ किसी प्रकार का सुरक्षा देखने को नहीं मिला। यात्रियों की मानो तो भगवान भरोसे है।   

ड्राइवर दिनेश कुमार यादव का कहना है की हम लोगों को मास्क नहीं मिला है एवं साथ में सारी व्यवस्थाएं भी नहीं  मिली है। हम लोग बस संचालन का काम करते हैं । हम लोगों पर भी सरकार को ध्यान देना चाहिए। 

वही दूसरी तरफ क्षेत्रीय मैनेजर एसके राय का कहना है। कि कोरोना महामारी को देखते हुए हमारे यहां यात्रियों की सुरक्षा को देखते हुए बसों में सीमित संख्या में यात्रियों को ले जाने एवं थर्मल स्कैनिंग एवं  सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा गया है। कैंट स्टेशन पर यात्रियों की संख्या बढ़ने से कभी-कभी का पालन नहीं हो पाता है लेकिन हमेशा हम लोग इस चीज का ध्यान रखते हैं इसका पूरी तरह से पालन कराया जाए।