रामनगर चौक के समीप हत्यारबंद बदमाशों को किया पुलिस ने गिरफ्तार, असलहा, कारतूस भी हुआ बरामद

रामनगर चौक के समीप हत्यारबंद बदमाशों को किया पुलिस ने गिरफ्तार, असलहा, कारतूस भी हुआ बरामद

वाराणसी(रणभेरी): देर रात पंचवटी से रामनगर चौक की ओर से आरहे मोटरसाइकिल सवार हत्यारबंद बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया। एक मुखबिर के सुचना उपरांत बिना किसी देरी किये समय पर रामनगर पुलिस बताये जगह पर पहले से पहुंच कर संदिग्धों को पकड़ने का काम सफलता पूर्वक किया।

आपको बता दें कि रामनगर पुलिस ने झाड़ियों के पास छुपकर बाइक चालकों का इंतजार किया। उसके बाद संदिग्धों का पता चलते ही समीप पहुंचने पर मुखबीर के इशारा पर पुलिस के द्वारा मोटरसाइकिल चालकों को रोकने के लिए मुंह पर टॉर्च दिखाया गया तो मोटरसाइकिल चालकों ने पुलिस को लक्ष्य बनाकर निशाना साधा एवं गोली चला दी। 

 
इस दौरान पीछे आ रहे दूसरे मोटरसाइकिल पर सवार बदमाशों ने पुलिसकर्मियों को जान से मारने के इरादे से फायर किया लेकिन पुलिसकर्मियों को किसी भी तरीके की क्षति नहीं हुई। इस दौरान बदमाशो ने घूम कर भागने का प्रयास किया। जिसमें अभियुक्तों के मोटरसाइकिल का टायर फिसल जाने और उनकी मोटरसाइकिल गिरने से वे असफल रहे। एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों को मौके पर ही हिरासत में ले लिया गया, लेकिन पीछे आ रही मोटरसाइकिल की तेज रफ्तार होने की वजह से दूसरे बाइक सवार बदमाश भाग निकले।

पकड़े गए व्यक्तियों की पहचान और तलाशी के दौरान मोटरसाइकिल चला रहे व्यक्ति ने अपना नाम मोहम्मद कादिर पुत्र हनीफ निवासी- 04/1385 वाजिदपुर रामनगर बताया, जिसकी उम्र 22 वर्ष हैं। तलाशी में इसके दाहिने जेब से एक अदद मोबाइल ओप्पो कंपनी का एंड्रॉयड सेट जिसका मोबाइल नंबर 9569992761 है। मोटरसाइकिल को चेक किया गया तो पीछे की तरफ नंबर प्लेट पर UP66 K 2625 अंकित है। जिसका चेचिस नंबर MD634KE41B2C83200 अंकित है। पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ में गाड़ी का नंबर UP66K2526 बताया गया और यह भी बताया कि मैं इस गाड़ी का नंबर बदल कर चला रहा हूं, जिससे कि अपराध करने के बाद यह गाड़ी पकड़ी ना जाए। 

बीच में बैठे व्यक्ति ने अपना नाम अकबर पुत्र ऐनुल हक निवासी 01/594 गुरुद्वारा गली रामनगर निवासी बताया जिसके पास से एक अदद तमंचा 315 बोर बरामद हुआ तथा एक रेडमी कंपनी का मोबाइल एंड्राइड सेट जिसके मोबाइल नंबर 7007603736 है। 

पीछे बैठा व्यक्ति जावेद पुत्र अब्दुल तलीफ निवासी सिवान मस्जिद के समीप कोदोपुर रामनगर का रहने वाला हैं, जिसकी उम्र 20 वर्ष हैं। तलाशी में दाहिने हाथ में लिए एक अदद रिवाल्वर 32  बोर का एवं चेंबर में दो अदद जिंदा कारतूस 32 बोर, एक आदद खोखा कारतूस 32 बोर पुलिस द्वारा बरामद किया गया। 

फ़रार अभियुक्तों के बारे में पूछने पर एक का नाम आशु पता चला जो कि सारनाथ निवासी हैं वहीं दूसरा किसन जोकि डाफी लंका का रहने वाला है। पुलिस द्वारा उचित कार्यवाही करते हुए बदमाशों के पास से बरामद सभी चीज़ों को जब्त कर लिया गया। भागे हुए बाकि दो बदमाशों का पता चलने के बाद उन्हें पकड़ने का प्रयास कर रही हैं।