2 साल डेट करने के बाद हुआ था इरफान पठान का निकाह, वाइफ रह चुकीं हैं सुपर मॉडल

2 साल डेट करने के बाद हुआ था इरफान पठान का निकाह, वाइफ रह चुकीं हैं सुपर मॉडल

नई दिल्ली। 27 अक्टूबर 1984 को गुजरात में जन्मे इरफान पठान भले ही टीम इंडिया में बतौर गेंदबाज आए, लेकिन बाद में उन्हें पूरे विश्व ने ऑलराउंडर के तौर पर जाना। दिसंबर 2003 को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करने वाले इरफान पठान ने शुरुआती दौर में तहलका मचा रखा था।

महज 19 साल की उम्र में किया डेब्यू-

इरफान पठान ने 2001-02 में प्रथम श्रेणी क्रिकेट की शुरुआत की थी, जिसमें ऑलआराउंडर प्रदर्शन कर सेलेक्टर्स का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। महज 19 साल की उम्र में पठान को टीम इंडिया की कैप सौंप दी गई। ये ऐतिहासिक मौका था, जब भारत ने एडिलेड टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को उसी की ही धरती पर हराकर 23 साल का सूखा खत्म किया था। इसी टूर में पठान को वनडे क्रिकेट में डेब्यू का भी मौका मिल गया। 

मॉडल सफा बेग से किया निकाह-

फरवरी 2016 को इरफान पठान ने मॉडल सफा बेग से निकाह कर लिया। हैदराबाद की रहने वाली सफा बेग का जन्म 28 फरवरी 1994 को हुआ था। हालांकि उनका पालन-पोषण सऊदी अरब के जेद्दा में हुआ। उन्होंने वहां के ही इंटरनेशनल इंडियन स्कूल से पढ़ाई की। सफा मिडिल ईस्ट एशिया की फेमस मॉडल रह चुकी हैं। वह कई फैशन मैगजीन के फ्रंट पेज पर छा चुकी हैं। इसके अलावा वह नेल आर्टिस्ट के तौर पर भी अपनी पहचान बना चुकी हैं। इरफान पठान की सफा बेग ने दुबई में मुलाकात हुई थी। 2 साल रिलेशनशिप में दोनों ने मक्का में सादे पारिवारिक समारोह में निकाह कर लिया।