सास-बहू की तरह मुंह फैलाकर बैठे हैं भारत-पाकिस्तान, शोएब अख्तर ने दिया एक और बड़ा बयान

सास-बहू की तरह मुंह फैलाकर बैठे हैं भारत-पाकिस्तान, शोएब अख्तर ने दिया एक और बड़ा बयान

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने भारत-पाकिस्तान के बीच संबंधों पर एक बार फिर अपनी राय रखी है। अख्तर के मुताबिक दोनों मुल्कों को आपसी मसले सुलझाने चाहिए। शोएब अख्तर ने कहा कि दोनों देशों को बातचीत के साथ अपने मसले सुलझाने चाहिए। दोनों देश एक दूसरे से ऐसे नाराज होकर बैठे हैं जैसे सास-बहू हों। एक गुस्सा होकर इस तरफ बैठा है दूसरा दूसरी तरफ, बात करने को ही तैयार नहीं है।

भारत-पाकिस्तान सीरीज करवाने की वकालत:

शोएब अख्तर ने कोरोना महामारी से निपटने हेतु दोनों देशों के लिए धन जुटाने के उद्देश्य से भारत-पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के आयोजन के प्रस्ताव पर दिया था। इस पर सुनील गावस्कर ने कहा था कि लाहौर में बर्फबारी की संभावना अधिक है लेकिन मौजूदा हालात में भारत-पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज नहीं खेली जा सकती है। 

गावस्कर ने लिखा कि लाहौर में बर्फ गिरने की संभावना भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय सीरीज से अधिक है। पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने गावस्कर के बयान का जवाब देते हुए बर्फबारी की तस्वीर शेयर की। शोएब अख्तर ने लिखा कि सनी भाई, 'पिछले साल लाहौर में बर्फबारी हुई थी, इसलिए कुछ भी असंभव नहीं है।

पीएम मोदी की तारीफ: 

शोएब अख्तर ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है। भारत सरकार ने कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन 3 मई तक बढ़ा दिया है, जिसे अख्तर ने मोदी सरकार का बड़ा फैसला बताया है। अख्तर ने कहा कि लॉकडाउन करना पीएम मोदी का एक बड़ा फैसला है। ऐसे मुश्किल समय में इसकी जरूरत भी थी।