IND vs NZ: हरभजन चाहते हैं दूसरे ODI में टीम इंडिया करे प्लेइंग 11 में ये बदलाव

IND vs NZ: हरभजन चाहते हैं दूसरे ODI में टीम इंडिया करे प्लेइंग 11 में ये बदलाव

नई दिल्ली: भारतीय टीम को हैमिल्टन में शानदार बल्लेबाजी दिखाकर भी कीवियों के हाथों हैरान करने वाली हार पहले वनडे में मिली। 5 फरवरी के दिन भारत के पास कीवी मध्यक्रम का कोई तोड़ नहीं था इसके चलते टीम इंडिया तीन मैचों की सीरीज में 0-1 से पीछे हो गई है। भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर हरभजन सिंह का मानना ​​है कि बुधवार को हैमिल्टन में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला वनडे मुकाबला हारने के बाद विराट कोहली एंड कंपनी को ऑकलैंड में प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव करने चाहिए।

स्पिन में हो कुछ बदलाव:

हरभजन का कहना है कि भारत को कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल दोनों को खेलना चाहिए। गेंदबाजों ने सेडॉन पार्क में रॉस टेलर के नाबाद शतक और टॉम लाथम के 69 रनों ने भारतीय टीम को मैच से अंतिम ओवरों के दौरान बाहर कर दिया। हरभजन ने बताया कि कीवी पेस अटैक के खिलाफ सहज हैं लेकिन कलाई के दो स्पिनरों के खिलाफ संघर्ष कर सकते हैं। हरभजन ने यह भी कहा कि केदार जाधव चहल के लिए रास्ता बना सकते हैं। उल्लेखनीय है कि पहले वनडे मैच के लिए चहल प्लेइंग इलेवन में मौजूद नहीं थे।

कुलदीप-चहल हों साथ तो बने बात: 

उन्होंने कहा, 'मैं दोनों स्पिनरों कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल के साथ खेलते देखना चाहता हूं। न्यूजीलैंड की यह टीम किसी भी दिन तेज गेंदबाजों को खेलेगी और वे किसी पर भी हावी हो सकते हैं। लेकिन जब स्पिनरों को खेलने की बात आती है, तो यह हमेशा उनके लिए एक मामला रहा है। आप बीच के ओवरों में उन विकेटों को प्राप्त कर सकते हैं। इसलिए मैं दोनों स्पिनरों को एक साथ खेलते देखना चाहूंगा। शायद केदार जाधव को ड्रॉप किया जा सकता है और एक अतिरिक्त स्पिनर की भूमिका दी जा सकती है।