दूरियां होंगी खत्म, सानिया मिर्जा से मिलने भारत आएंगे पाक क्रिकेटर शोएब मलिक

दूरियां होंगी खत्म, सानिया मिर्जा से मिलने भारत आएंगे पाक क्रिकेटर शोएब मलिक

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के कारण भारत की स्टार महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा अपने पति शोएब मलिक से पिछले 5 महीनों से दूर है। सानिया अपने बेटे इजहान के साथ के साथ पिछले 5 महीनों से हैदराबाद में रूकी हुई हुई हैं। लाॅकडाउन के कारण सानिया वापिस नहीं जा सकीं, लेकिन अब शोएब खुद भारत आकर दूरियां खत्म करेंगे। शोएब इस वक्त पाकिस्तान में हैं और वो जल्द सानिया और अपने बेटे इजहान से मिलने के लिए भारत आएंगे। 

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को इस महीने इंग्लैंड दाैरे के लिए भी रवाना होना है। लेकिन उससे पहले वो भारत आएंगे। इसकी जानकारी पीसीबी के चीफ एग्जीक्यूटिव ने दी। उन्होंने कहा कि इस वक्त सभी खिलाड़ी अपने परिवार से मिल चुके हैं लेकिन शोएब पिछले 4 महीनों से अपने परिवार से नहीं मिले हैं। लाॅकडाउन के बीच शोएब को भारत जाने की छूट दी गई है ताकि वो अपने परिवार के साथ मिल सके। 

सानिया कर रही हैं इतजार:

बता दें कि हाल ही में सानिय में एक इंटरव्यू के दाैरान कहा था कि उनका बेटा इजहान भी अपने पिता के साथ मिलने के लिए बेताब है। सानिया ने कहा था, ''शोएब मलिक पाकिस्तान में हैं और मैं यहां ठहरे हुए हैं। अलग रहना आसान नहीं है क्योंकि इस समय हमारा छोटा बच्चा है। मैं नहीं जानती इजहान कब दोबारा अपने अब्बा से मिल पाएगा. हम दोनों काफी पॉजिटिव इंसान हैं। शोएब की मां 65 साल की हैं और सियालकोट में अकेले में रहती हैं तो उन्हें शोएब की ज्यादा जरूरत थी। हमने वही किया जो सही लगा।'' 

शोएब जाएंगे इंग्लैंड:

बता दें कि तीन टेस्ट व तीन ही टी20 मैचों की सीरीज के लिए शोएब भी इंग्लैंड दाैरे पर रहेंगे। पाकिस्‍तान का 29 सदस्‍यीय टीम 28 जून को मैनचेस्‍टर के लिए रवाना होगी। वहां से 29 सदस्‍य डर्बीशायर में जाकर 14 दिनों का एकांतवास समय बिताएंगे, जिस दौरान खिलाड़‍ियों को ट्रेनिंग और अभ्‍यास करने की अनुमति होगी। सीरीज के लिए पहले से ही ट्रेनिंग और अभ्‍यास का कार्यक्रम तय कर रखा है।