अमित शाह के सामने CAA का विरोध कर रहे युवकों लोहे की कुर्सियों से पिटाई, वीडियो वायरल

अमित शाह के सामने CAA का विरोध कर रहे युवकों लोहे की कुर्सियों से पिटाई, वीडियो वायरल

नई दिल्ली: गृहमंत्री अमित शाह दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा के समर्थन में बाबरपुर क्षेत्र में एक रैली कर रहे थे। इसी दौरान वहां पांच युवक नागरिकता संशोधन कानून का विरोध करते हुए कानून वापस लेने की मांग करने लगे, जिसके बाद वहां खड़े भाजपा समर्थकों ने उन्हें जमीन पर गिराकर लोहे की कुर्सियों से पिटाई की। मंच से यह सब देखकर अमित शाह ने सुरक्षाकर्मियों से बचाने की अपील की।

इस दौरान रैली में अफरा-तफरी मच गई, जिसके बाद शाह ने लोगों से भारत माता की जय के नारे लगवाए। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद लोग ट्विटर पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं।

रविवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दिल्ली के बाबरपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान युवकों ने सीएए का विरोध जताने की कोशिश की। इससे वहां मौजूद बीजेपी कार्यकर्ता भड़क गए। उन्होंने युवकों पर हमला कर दिया। इस बीच अमित शाह ने सिक्योरिटी को उन युवकों को सही सलामत वहां से ले जाने का निर्देश दिया। शांति बनाए रखने के लिए शाह ने कहा कि पीछे मत देखिए, कुछ भी नहीं हुआ। उन्होंने युवक की पिटाई के बाद 'भारत माता की जय' के नारे भी लगवाए।

आपको बता दें कि दिल्ली में 8 फरवरी को मतदान हैं। इस चुनाव में बीजेपी नागरिकता संशोधन कानून को मुद्दा बनाने में जुटी हुई है। शाहीन बाग में जारी सीएए विरोधी प्रदर्शन पर भी निशाना साधा जा रहा है। एक चुनावी सभा में अमित शाह ने यहां तक कह दिया कि 'ईवीएम का बटन इतने गुस्से के साथ दबाना कि बटन यहां बाबरपुर में दबे और करंट शाहीन बाग के अंदर लगे।' शाह ने कहा, "भाजपा उम्मीदवार को आपका मत दिल्ली और देश को सुरक्षित बनाएगा और शाहीन बाग जैसी हजारों घटनाओं को रोकेगा।"