गैंगरेप के बाद वीडियो वायरल होने पर इलाके में खूनी संघर्ष, धारा 144 लागू

गैंगरेप के बाद वीडियो वायरल होने पर इलाके में खूनी संघर्ष, धारा 144 लागू

पटना। बिहार में कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र में गैंगरेप के बाद वीडियो वायरल होने पर लगातार तनाव की स्थिति बनी हुई है। चौथे दिन भी आज मोहनिया में जमकर उपद्रव हुआ. शहर में तोड़फोड़, आगजनी, पथराव और फायरिंग की गई। इसमें तीन लोग घायल हो गए हैं। इलाके में शांति बहाली के लिए धारा 144 लागू कर दी गई है।

उल्लेखनीय है कि कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र में कुछ दिनों पहले एक छात्रा के साथ दरिंदों ने चलती कार में गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया और इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इस मामले में चारों आरोपियों की गिरफ्तारी के बावजूद मामला शांत होता नहीं दिख रहा है। दो समुदायों के बीच तनाव की स्थिति निर्मित है। मोहनिया बाजार में आज भारी उपद्रव और तोड़फोड़ हुआ।

दोपहर से शुरू हुए खूनी संघर्ष में एक पक्ष के एक व्यक्ति को चाकू और दूसरे पक्ष के एक लड़के को गोली लगी है। घायलों का इलाज चल रहा है। बताया जाता है कि उपद्रव के दौरान करीब आधा दर्जन दुकानों को आग के हवाले कर दिया गया।

इस संबंध में कैमूर के डीएम डॉ. नवल किशोर चौधरी सड़क पर शांति बहाली को लेकर बार-बार अपील कर रहे हैं। कैमूर डीएम डॉ. नवल किशोर चौधरी ने बताया कि ये मामला संगीन है। ऐसे में प्रशासन स्पीडी ट्रायल चलाकर सभी आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाएगा। एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि आरोपियों के पास से पुलिस को दो मोबाइल मिले हैं और इस घटना में प्रयुक्त कार को भी रोहतास से बरामद कर लिया गया है।