BJP मंत्री ने पीएम मोदी, सीएम शिवराज और योगी को बताया देश का कलंक, विकास दुबे के एनकाउंटर...

BJP मंत्री ने पीएम मोदी, सीएम शिवराज और योगी को बताया देश का कलंक, विकास दुबे के एनकाउंटर...

भोपाल: मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री तुलसी सिलावट ने कानपुर शूटआउट के आरोपी और गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर को लेकर ऐसा बयान दिया है, जिसपर विवाद हो गया है। तुलसी सिलावट से जब विकास दुबे के एनकाउंटर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को देश और समाज का कलंक बता दिया। मीडिया से बात करते हुए, तुलसी सिलावट ने कहा, 'सुनो...ये जो देश के प्रधानमंत्री, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री...ऐस लोग समाज के लिए कलंक हैं। ये जो घटना घटी है यह हमारे समाज के लिए एक प्रेरणा भी है।'बीजेपी के मंत्री का यह बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कांग्रेस ने मंत्री के बयान पर  तंज कसते हुए कहा कि जो सच्चाई है वो जुबान पर आ ही गई।

तुलसी सिलावट ने कहा- वीडियो के साथ की गई छेड़छाड़:

वीडियो के वायरल होने और विवाद बढ़ने के बाद तुलसी सिलावट ने कहा कि उन्होंने विकास दुबे को समाज का कलंक बताया था और पीएम मोदी, दोनों एमपी सीएम, यूपी सीएम को बधाई दी थी। ये कांग्रेस पार्टी के कुछ लोगों की हरकत है, जो इसको गलत प्रचार कर वायरल कर रहे हैं। तुलसी सिलावट ने कहा है कि वह इसपर कानूनी कार्रवाई भी करेंगे। 

कांग्रेस नेता  राकेश सिंह यादव ने वीडियो को लेकर लगाए आरोप पर कहा, आखिरकर भगवान ने सच बुलावा ही दिया। वहीं मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी राज्य सचिव राकेश सिंह यादव ने मंत्री सिलावट से मांग की कि अगर उनमें थोड़ी सी नैतिकता बची है तो वह तत्काल अपने पद से इस्तीफा दें और जनता से माफी मांगें। 

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए बीजेपी मंत्री तुलसी सिलावट:

तुलसी सिलावट के इस वीडियो को शेयर सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। लोगों का कहना है कि आखिरकर किसी तरह इनके जुबां पर सच सामने आ ही गया।  हालांकि सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे भी लोग हैं, जो यह कह रहे हैं कि इस उक्त वीडियो के साथ  छेड़खानी की गई है।