दलित-वंचितों के उत्थान के लिए भाजपा सरकार कटिबद्ध: अशोक कटारिया

दलित-वंचितों के उत्थान के लिए भाजपा सरकार कटिबद्ध: अशोक कटारिया


पूरी ताकत से उपचुनाव में लगे परिवहन मंत्री, सभाओं में गिना रहे हैं सरकार की उपलब्धियां
कर रहें सदर प्रत्याशी उषा सिरोही का प्रचार 

बुलंदशहर (रणभेरी): उपचुनाव के लिए भाजपा पूरे दमखम से लग गयी है। प्रदेश के परिवहन मंत्री/प्रभारी अशोक कटारिया लगातार जनता के बीच जाकर उन्हें सरकार के कार्य और उपलब्धियों को जनता के बीच रख रहे हैं। सदर विधानसभा के शेरपुर गांव में एक सभा को सम्बोधित करते हुए अशोक कटारिया ने कहा कि साथियों भाजपा सबका साथ सबका विकास की नीति पर काम करती है। हमारी सरकार दलित वंचित पिछड़े दबे कुचले और समाज के अंतिम व्यक्ति तक के उत्थान लिए कटिबद्ध हैं। याद करिये पिछली सरकारों के कार्यकाल में गांव के जिस व्यक्ति के यहां गैस सिलेंडर होता था, वह व्यक्ति गांव का वीआईपी माना जाता था, लेकिन अब यह कहावत पलट गई है। 

यह भी पढ़ें: वाराणसी: धान की कटाई कर रही थी महिला, तभी पहुंच गया जेठ और कर दिया...

पिछली सरकारों ने प्रदेश को जंगलराज में किया तब्दील:

उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार की प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत हर गरीब के घर में गैस सिलेंडर पहुंच चुका है। एक तरफ देश और प्रदेश में अंत्योदय और गरीब कल्याण को आधार मानने वाली हमारी सरकार काम कर रहीं हैं तो वहीं दूसरी और नेतृत्व विहीन स्वार्थ और सत्ता के लालच से भरा विपक्ष जनता को बरगलाने का काम कर रहा है। पर अब जनता इनकी चालाकी समझ चुकी है। पिछली सरकारों ने प्रदेश को जंगलराज में तब्दील कर दिया था, इसलिए उन्हे सुशासन कैसे पसंद आ रहा है। 

यह भी पढ़ें: वाराणसी: गरम गोश्त का कारोबार, दामन है दागदार और लिखते हैं भारत सरकार

वहीं सभा की अध्यक्षता कर रहे राज्यसभा सांसद सुरेन्द्र नागर ने कहा कि भाजपा में हर वर्ग का सम्मान है। यह एक ऐसी पार्टी है जहां दरी बिछाने वाला कार्यकर्ता भी पार्टी के सर्वोच्च पद पर आसीन हो सकता है। सभा को अन्य क्षेत्रीय नेताओं ने भी संबोधित किया। सभा में दर्जनों गांवों से आई जनता ने मतदान करने के लिए संकल्प भी लिया। उपचुनाव में भाजपा ने उषा सिरोही को उम्मीदवार बनाया है।