Bigg Boss: शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख पर लगा रेप का आरोप, पुलिस तलाश में जुटी

Bigg Boss: शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख पर लगा रेप का आरोप, पुलिस तलाश में जुटी

मुंबई: बिग बॉस 13 में शहनाज गिल एक दमदार प्रतियोगी के रूप में उभर कर सामने आईं थीं। शहनाज की आज बेहतरीन फैन फॉलोइंग है। शहनाज गिल के परिवार से जुड़ी एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। इंडिया टुडे के मुताबिक शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख के खिलाफ जालंधर में एक महिला ने रेप केस दर्ज कराया है।

वहीं इस महिला ने आरोप लगाते हुए बताया है कि संतोख सिंह सुख ने उसके साथ पिस्तौल की नोंक पर रेप करने का आरोप लगाया है। अब पुलिस ने अब मामले को दर्ज कर जांच शुरू कर दी है हैं। रेप का आरोप सच है कि झूठ इसकी जांच पुलिस ने शुरू कर दी है। खबर के अनुसार घटना 14 मई की बताई जा रही है। लेकिन घटना की शिकायत पीड़िता ने 19 को पुलिस में की है। जिसके बाद पुलिस ने शहनाज के पिता संतोख सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है।

खबर के अनुसार पीड़िता शहनाज के पिता के घर अपने बॉयफ्रेंड के साथ गई थी। उसे पता चला था कि उसका बॉयफ्रेंड संतोख के घर पर ही रहता है। पीड़िता सहेली के साथ संतोख सिंह के घर पहुंची तो वह वहीं बाहर इंतजार कर रहे थे और उन्होंने बॉयफ्रेंड से मिलवाने की बात कहकर अपनी गाड़ी में बिठा लिया। फिलहाल संतोख सिंह को फरार बताया जा रहा है।