BB13: भाई ने बताई सिद्धार्थ और रश्मि के अफेयर की पूरी सच्चाई

BB13: भाई ने बताई सिद्धार्थ और रश्मि के अफेयर की पूरी सच्चाई

मुंबई। बिग बॉस 13 में आए दिन किसी ना किसी का झगड़ा देखने मिलता ही रहता है। लेकिन रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला का झगड़ा हर बात पर घर के अंदर फैंस को देखने को मिलता है। बात खाने की हो तो भी निजी जिंदगी पर दोनों पहुंच जाते हैं। बिग बॉस में आने से पहले दोनों के अफेयर की खबरें आईं थीं। घर के अंदर शहनाज कई बार कह चुकी हैं कि तुम दोनों पति पत्नी की तरह से लड़ते हो। इतना ही नहीं शहनाज सिद्धार्थ से कह चुकी हैं रश्मि उनरी गर्लफ्रेंड थी। अब रश्मि और सिद्धार्थ के रिश्ते पर उनके मुंह बोले भाई ने पहली बार सच्चाई बताई है।

अभिनेता मृणाल जैन ने इस पर अपनी बात रखी है। रश्मि मृणाल को राखी बांधती हैं। हाल ही में  स्पॉट  बॉय वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में मृणाल ने रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा अरहान खाने के बारे में खुलासे किए हैं। उन्होंने कहा है कि मैंने सिद्धार्थ और रश्मि के अफेयर की खबरें पढ़ी हैं।

यहां तक कि मैंने उससे इस बारे में पूछा भी था लेकिन उसने इस बारे में साफ मना कर दिया था मैं इस पर पूरा विश्वास करती हूं वह मुझसे कुछ भी नहीं छुपाती है। सिद्धार्थ रश्मि को टारगेट कर रहे हैं इस सवाल पर उन्होंने कहा है कि मैं इस पर कुछ भी नहीं कहना चाहता हूं।

इन्हें देखने के बाद मैं भी दुविधा में हूं। वह सही हैं या फिर उनकी प्लानिंग है। इसके अलावा मृणाल ने रश्मि और अरहान के रिश्ते पर अपनी राय रखी है। मुझे पता है रश्मि उसको पसंद करती है लेकिन लोगों ने पहले ही उसको कपल बता दिया है।

बिग बॉस से बाहर आने के बाद अरहान ने कहा था कि मैं चार पांच साल किसी के साथ रिलेशनशिप में था ये बात रश्मि को पता है। हम दोनों एक दूसरे को जानते हैं। हम दोनों बेस्ट फ्रेंड थे लेकिन घर में रहने के बाद उनके प्रति मेरा नजरिया बदल गया है अब मैं उनको और अच्छे से जान गया हूं। मैं उनके प्रति खिंच गया हूं । मुझे लगता है वह दोस्त से ज्यादा कुछ हैं। घर के अंदर होता तो मैं वहां ही उन्हें प्रपोज कर देता। मैं उससे प्यार करने लगा हूं। मैं घर के अंदर जाकर रश्मि को प्रपोज करना चाहता हूं।'