इस महिला के साथ बाबा रामदेव के फोटो को गंदे कमेंट के साथ किया जा रहा शेयर

इस महिला के साथ बाबा रामदेव के फोटो को गंदे कमेंट के साथ किया जा रहा शेयर

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर योग गुरु बाबा रामदेव की एक महिला के साथ तस्वीर शेयर कर भद्दे और गंदे कमेंट शेयर किए जा रहे हैं। तस्वीरों के साथ इतने गंदे-गंदे कमेंट किए जा रहे हैं उनको साझा भी नहीं किया जा सकता है। इस तस्वीर को पहले भी कई बार शेयर अश्लील कमेंट के साथ शेयर किया गया था। इस महिला की तस्वीर लोग यह लिखकर भी शेयर कर चुके हैं कि ये बाबा रामदेव की गर्लफ्रेंड हैं। वहीं कुछ लोगों ने यह भी दावा किया था कि बाबा रामदेव का भी सेक्स स्कैंडल सामने आएगा। लेकिन आपको बता दें कि इस तस्वीर के साथ जो बाबा रामदेव और महिला को लेकर दावे किए जा रहे हैं वह पूरी तरह से गलत हैं। यह तस्वीर पांच साल पुरानी है। 

बाबा रामदेव ने खुद शेयर की थी 2014 में यह तस्वीर

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक रामदेव के साथ दिख रही महिला 27 वर्षीय कैंसर मरीज है जिससे योग गुरु वेदांता अस्पताल में मिले थे। यह तस्वीर बाबा रामदेव ने 26 नवंबर, 2014 को पोस्ट की थी। इसी तस्वीर को लोगो ने गलत दावे के साथ शेयर किया है।

रामदेव ने तस्वीर शेयर कर पोस्ट में लिखा था,'' दुष्प्रचार करने वालों कुछ तो शर्म करो ! यह बहन, जिसका नाम प्रीती है, आयु 27 वर्ष है, कैंसर से पीड़ित हैं, जीवन और मौत के बीच संघर्ष कर रही है। पतंजलि योगपीठ के फाउंडर मेंबर के परिवार की इस बहन को वेदांता अस्पताल में मिलकर आशीर्वाद दिया, प्राणायाम सिखाया और आयुर्वेदिक औषधियां दीं। ऐसे रोगियों के बारें में दुष्प्रचार करने वालों कुछ तो शर्म करो। यदि ये महिला आपकी मां, बहन, बेटी होती तो क्या आप ऐसे ही भद्दे कमेंट्स करते।'' 
बाबा रामदेव के इस पोस्ट पर 92 हजार लाइक्स, 44 हजार शेयर और 8 हजार कमेंट हैं।