दुस्साहस: जामिया विश्वविद्यालय में फिर हुई फायरिंग, विरोध प्रदर्शन के बीच शुरू हुआ हंगामा

दुस्साहस: जामिया विश्वविद्यालय में फिर हुई फायरिंग, विरोध प्रदर्शन के बीच शुरू हुआ हंगामा

नई दिल्ली: राजधानी में एक बार फिर जामिया इलाके में फायरिंग की खबर सामने आ रही है। मिल रही जानकारी के मुताबिक जामिया मिल्लिया इस्लामिया विश्वविद्यालय के गेट नंबर पांच पर एक शख्स द्वारा फायरिंग किए जाने की खबर सामने आ आई है। वहीं, फायरिंग की घटना के बाद लोगों का गुस्सा फिर सड़कों पर दिखाई देने लगा है, छात्रों और अन्य लोगों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। बता दें कि एक सप्ताह के भीतर दिल्ली में दो फायरिंग की घटनाओं से पहले ही हंगामा मचा हुआ है।

जामिया इलाके में फिर हुई फायरिंग:

कुछ दिन पहले एक युवक दिन दहाड़े जामिया इलाके में पिस्तौल लहराते नजर आया था। उसने दिल्ली पुलिस के सामने फायरिंग कर दी थी जिसमें जामिया का एक छात्र घायल हो गया था। इसके बाद शाहीन बाग में एक युवक द्वारा फायरिंग का मामला सामने आने के बाद दिल्ली की सुरक्षा पर सवाल खड़े होने लगे थे। इसी बीच रविवार की रात एक बार फिर जामिया विश्वविद्यालय के पास फायरिंग हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जामिया मिल्लिया इस्लामिया विश्वविद्यालय के गेट नंबर पांच पर दो स्कूटी सवाल युवकों पर फायरिंग करने का आरोप है।

फायरिंग को कई घायल नहीं: 

जामिया कोर्डिनेशन कमेटी ने बताया कि जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय के गेट नंबर 5 में रविवार रात दो अज्ञात व्यक्तियों ने गोलियां चलाईं। इस हमले में कोई घायल नहीं हुआ है, पुलिस को घटना की जानकारी दे दी गई है। फायरिंग के बाद से जामिया इलाके के लोगों में भय का माहौल है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गोलीबारी जब हुई तो वहां स्कूटी पर सवार दो संदिग्ध देखे गए। उनमे से एक लाल रंग की जैकेट पहना हुआ था और उसी रंग की स्कूटी पर सवार था। स्कूटी का नंबर 1532 बताया जा रहा है, पुलिस इसके मालिक के तलाश में जुट गई है।