हमला: मोदी सरकार में देश की हालत बदतर, असल मुद्दों से भटका रही भाजपा- अखिलेश सिंह

हमला: मोदी सरकार में देश की हालत बदतर, असल मुद्दों से भटका रही भाजपा- अखिलेश सिंह

वाराणसी। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अखिलेश सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में देश की हालत बद से बदतर हो गई है। चहुंओर लूट-खसोट मची है। एक दशक पूर्व देश प्रगतिशील था लेकिन जब पहली बार पीएम मोदी की सरकार केंद्र में बनी तो जीडीपी की बढ़ोतरी थम गई। वहीं पीएम मोदी के इस कार्यकाल में तो जीडीपी नीचे गिरने लगा है। वहीं, भाजपा जनहित के असल मुद्दों से आम जनमानस को भटका रही है।

कैंटोमेंट स्थित एक होटल में आयोजित प्रेसवार्ता में अखिलेश सिंह ने कहा कि जनता के हितों को लेकर कांग्रेस आंदोलन की रणनीति बनाकर सड़क पर उतरी है। अब भाजपा सरकारें चंद दिनों की मेहमान हैं क्योंकि भाजपा सरकारों के जाने के बाद ही देश में अच्छे दिन आएंगे। उप्र में महासचिव सोनिया गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस आगामी विधानसभा चुनाव में मजबूती से लड़ेगी। कहा कि पीएम मोदी अब कई जुमलों को दोहराना बंद कर दिया है।

मसलन, अच्छे दिन आएंगे, काला धन, स्मार्ट सिटी, क्योटो जैसी काशी, नमामि गंगे, रोजगार, बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ, सभी को आवास, दाउद आदि। कहा कि हालिया रिपोर्ट में स्पष्ट हो गया है कि बीते छह माह में सर्वाधिक किशोरियों के साथ रेप की घटनाएं यूपी में हुई हैं। बैंक घाटे में हैं। एनपीए बढ़ रहा है। घोटालेबाज मोटी रकम लेकर विदेश भाग रहे हैं। इस मौके पर पूर्व सांसद डा. राजेश मिश्र, पूर्व मंत्री अजय राय, पालिका अध्यक्ष रेखा शर्मा, अनिल श्रीवास्तव, विजय शंकर पांडेय, सीताराम केसरी, गौरव कपूर, मणिंद्र मिश्र, जितेंद्र सेठ, शैलेंद्र सिंह आदि मौजूद थे।