दिल्ली वोटिंग के बीच BJP सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा- 'आप' की झाड़ू को मिल रहे हैं बंपर वोट

दिल्ली वोटिंग के बीच BJP सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा- 'आप' की झाड़ू को मिल रहे हैं बंपर वोट

नई दिल्ली: अक्सर अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने दिल्ली में विधानसभा चुनावों के लिए हो रही वोटिंग के बीच बीजेपी की मुश्किलें खड़ी करने वाला बयान दिया है। सुब्रमण्यम स्वामी ने दिल्ली में आम आदमी पार्टी के पक्ष में बंपर वोटिंग का दावा किया है। स्वामी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि झाड़ू को मेरे वोट के बिना भी पर्याप्त वोट मिल रहे हैं। वहीं उन्होंने सरकार की ओर से आए बजट पर भी सवाल उठाए हैं।

आप को मिल रहा बंपर वोट:

बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अपना वोट डालने से पहले ट्वीट कर कहा कि, मैं आज अपने निजामुद्दीन स्थित घर पर वाले मतदान केंद्र पर वोट डालूंगा। स्वामी के ट्वीट पर एक यूजर अमनप्रीत सिंह उप्पल ने बीजेपी सांसद से आप के पक्ष में वोट डालने की अपील की। इसका जवाब देते हुए स्वामी फिर ट्वीट किया जिसनें उन्होंने लिखा कि, झाड़ू को मेरे वोट के बिना पर्याप्त वोट मिल रहा है। बजट गुगली के बाद मुझे विशेष रूप से अपने भाजपा कार्यकर्ता के साथ खड़ा होना होगा।

साधा वित्त मंत्री पर निशाना:

उनकी टिप्पणी वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर निशाने के तौर पर भी देखी जा रही है। वह बजट से लगातार नाखुश दिख रहे हैं। सुब्रमण्यम स्वामी ने कुछ दिन पहले ही एक बयान देकर हर किसी को हैरान किया था। उन्होंने कहा था कि मैं तो कहता हूं कि हमारे नोट पर भी लक्ष्मी का चित्र होना चाहिए। गणपति विघ्नहर्ता हैं, लेकिन देश की करेंसी को सुधारने के लिए लक्ष्मी का चित्र लगाया जा सकता है।