महंगाई को लेकर आम आदमी पार्टी का जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन

महंगाई को लेकर आम आदमी पार्टी का जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन

वाराणसी (रणभेरी): वाराणसी मुख्यालय पर आम महंगाई को लेकर आम आदमी पार्टी का जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन के कार्यकर्ताओ ने प्रदेश में बढ़ रही महंगाई को लेकर किया धरना प्रदर्शन। देश में महंगाई को लेकर के कार्यकर्ताओ में गुस्सा साफ़ दिखाई पड़ रहा था।I

आज एक व्यक्ति के महंगाई के कारण आत्म हत्या कर ली।गरीब वर्ग वर्तमान समय में महंगाई से बहुत अधिक परेशान हैं, जिससे गरीब आदमी आत्महत्या करने को मजबूर हो रहे है| यही नहीं ये महंगाई का मामला पुरे उत्तर प्रदेश में देखा जा रहा है | आज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओ ने भी महंगाई जैसे गंभीर मुद्दे को लेकर  योगी सरकार के खिलाप जमकर नारे बजी की| 
 

आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष शरद पटेल ने बताया कि लोह परुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर हम उन्हें कोटि कोटि नमन करते हुए श्रद्धा सुमन अर्पित करते हैं। उनको ही आदर्श मान कर हम यह संघर्ष शुरू कर रहे है। 

उन्होंने बताया की आम व्यक्ति के दैनिक इस्तेमाल में आने वाली चीजे, सब्जियां आदि के बढ़ाते दाम और स्मार्ट मीटर के जरिये जो लोगो को ठगा जा रहा है, यह मीटर इस्तेमाल से अधिक चार्ज बताते हैं। 
 
साथ ही हमे पता चला की एक विधुत उपभोक्ता का उत्पीड़न किये जाने के कारण आज उन्होंने आत्महत्या कर ली है। परन्तु सरकार द्वारा उत्पीड़न का इलाज आत्महत्या नहीं हैं। 
जिस तरह इन्हे सरकार में लाया गया वैसे ही उन्हें जनता द्वारा हटाया भी जा सकते हैं। इन स्मार्ट मीटरों की तरह है, यहां देश सरकार भी काम कर रही हैं। सरकार की इन नीतिओं के विरुद्ध हम संघर्ष करने के लिए यहां एक जुट हुए हैं।