सनी लियोनी के साथ नवाजुद्दीन का ये वीडियो हो रहा है वायरल, सनी ने कहा- बत्तियां बुझा दो

मुंबई। एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का सनी लियोनी के साथ एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सनी ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं। इस वीडियो की खासियत यह है कि नवाजुद्दीन सनी के साथ अनाड़ी अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं।

फिल्मों में नवाजुद्दीन का डांस बहुत ही कम देखने को मिलता है। ऐसे में उनका डांस वाला यह वीडियो देखने लायक है। जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं यह नवाजुद्दीन की आने वाली फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' का है। इस फिल्म में एक गाना 'बत्तियां बुझा दो' भी है जो कि इन दिनों यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है।

यहां देखें फुल वीडियो-- 

https://youtu.be/rrpdaG_nSF8

गाने की शुरुआत में नवाजुद्दीन अपने लुक को लेकर परेशान रहते हैं। मुंह को खुशबूदार करके और बॉडी पर डियो लगाकर जाते हैं सनी लियोनी के पास। जैसे ही उनकी एंट्री होती है तो सनी ग्लैमरस अंदाज में दिखाई देती हैं। पहले तो नवाजुद्दीन सनी को देखकर थोड़ा नर्वस होते हैं, फिर वह भी अपने हिसाब से सनी के साथ डांस करने लगते हैं। गाना जैसे-जैसे आगे बढ़ता है नवाजुद्दीन फुल मस्ती के मूड में आ जाते हैं और सनी के साथ जमकर डांस करते हैं।

इस गाने को ज्योतिका टंगरी और रामजी गुलाटी ने गाया है। गाने की लिरिक्स कुमार (Kumaar) ने लिखी है। यह गाना Zee Music Company के यूट्यूब अकाउंट पर 23 अक्टूबर को अपलोड किया गया था। अब तक इस वीडियो पर लगभग 13 लाख 90 हजार व्यूज आ चुके हैं।