रवीना टंडन इस एक्टर के प्यार में थीं पागल, करनी थीं शादी लेकिन मिला धोखा

रवीना टंडन इस एक्टर के प्यार में थीं पागल, करनी थीं शादी लेकिन मिला धोखा

बॉलीवुड फिल्मों में अपनी मस्त अदाओं और एक्टिंग के जरिए पहचान कायम करने वाली एक्ट्रेस रवीना टंडन का आज 45वां बर्थ डे है। भले ही रवीना बॉलीवुड में एक्टिंग नहीं कर रही हैं लेकिन वे आज भी बॉलीवुड में बतौर प्रड्यूसर अपनी भूमिका निभा रही हैं। रवीना अपनी फिल्मों की वजह से तो चर्चा में रही ही थीं साथ ही एक एक्टर के प्यार में पड़ने के बाद और ज्यादा चर्चा में आ गई थीं। आज रवीना के बर्थ डे के मौके पर हम आपको बता रहे हैं रवीना की जिंदगी से जुड़ा एक सबसे खास किस्सा...

हम जिस एक्टर की बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार हैं। रवीना और अक्षय की लव लाइफ की शुरुआत होती है फिल्म 'मोहरा' से। इस जोड़ी को फिल्म की शूटिंग के दौरान ही एक दूसरे से प्यार हो गया था। फिल्म के जरिए यह जो जोड़ी हिट तो हुई ही साथ ही ऑफस्क्रीन भी इनके प्यार की खूब चर्चा होने लगी।


फिल्म के बाद खबरें यहां तक आने लगी थी कि दोनों जल्द ही शादी करने वाली हैं। 1999 में एक फ़िल्मी मैगजीन को दिए इंटरव्यू में रवीना ने कहा था, “अक्षय ने कहा है फिल्म का आखिरी शूट खत्म होते ही वो उनसे शादी कर लेंगे।” इस इंटरव्यू के दौरान रवीना ने यह भी कहा था अक्षय और उन्होंने मंदिर में जाकर चुपके से सगाई भी कर ली है।

रवीना टंडन का कहना था कि अक्षय को इस बात का डर था कि कहीं सगाई की खबर सबको पता लगने से उनके करियर पर असर न पड़ जाए। इसलिए उन्होंने ये बात छुपाकर रखी। हालांकि, रवीना और अक्षय का प्यार अपनी मंजिल तक नहीं पहुंच सका। कुछ समय बाद अक्षय कुमार को बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से प्यार हो गया। कहा जाता है वो रवीना के साथ ही शिल्पा को भी डेट कर रहे थे, जिस वजह से रवीना बहुत परेशान हो गईं और आखिरकार अक्षय से रिश्ता तोड़ लिया।

रवीना टंडन ने 2004 में अनिल थडानी से शादी कर ली। शादी से पहले ही रवीना अनाथ लड़कियों को गोद ले चुकी थीं। शादी के बाद उनके दो बच्चे हुए लेकिन रवीना ने अपने चारों बच्चों को एक जैसा ही प्यार दिया। रवीना टंडन आज 45 साल की हो गईं हैं लेकिन आज भी उनके चेहरे की चमक बरकरार है।