'सांड की आंख' ने 'मेड इन चाइना' को दी टक्कर, जानिए पहले दिन का कलेक्शन

'सांड की आंख' ने 'मेड इन चाइना' को दी टक्कर, जानिए पहले दिन का कलेक्शन

बॉलीवुड ने फिल्म प्रेमियों को इस दिवाली पर एक साथ तीन फिल्मों की सौगात दी है। ये तीन फिल्में हैं, 'मेड इन चाइना','सांड की आंख' और 'हाउसफुल 4'। लेकिन तीन फिल्में एक साथ रिलीज होने की वजह से इनके कलेक्शन पर बहुत बड़ा असर पड़ रहा है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म 'सांड की आंख' ने 'मेड इन चाइना' को कड़ी टक्कर दे दी है। पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो 'मेड इन चाइना' ने लगभग 3 करोड़ का कलेक्शन किया है। साथ ही फिल्म 'सांड की आंख' ने पहले दिन 4.5 करोड़ का कलेक्शन किया।

तीनों फिल्मों की कहानी एकदम अलग
तीनों फिल्मों में सबसे ज्यादा कलेक्शन यानि 20 करोड़ रुपए 'हाउसफुल 4' का रहा। इसके बाद दूसरे नंबर पर  'सांड की आंख' की कमाई और तीसरे नंबर पर 'मेड इन चाइना' ने कलेक्शन के मामले में जगह बनाई। तीनों ही फिल्में की कहानी एक दूसरे से एकदम अलग है। 

'मेड इन चाइना' में इंसानी जुगाड़
बात करें अगर राजकुमार राव की फिल्म 'मेड इन चाइना' की तो इस फिल्म ने यह दिखाया गया है कि कैसे एक इंसान जुगाड़ करके काम करता है। फिल्म में राजकुमार राव के अलावा मौनी रॉय, बोमन ईरानी, परेश रावल, गजराज राव और सुमित व्यास भी हैं।

'सांड की आंख' में शूटर दादियों की कहनी
'सांड की आंख' में मुख्य भूमिका में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर हैं। इस फिल्म में यह दिखाया गया है कि कैसे 60 साल की उम्र में दो बुजुर्ग महिलाएं शूटर बन जाती हैं और कई मेडल्स जीतती हैं। यह फिल्म महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देती है इसी वजह से इस फिल्म को राजस्थान, हरियाणा और दिल्ली में टैक्स फ्री कर दिया गया है।