वाहन से टक्कर लगने पर हुई नोकझोंक, युवक की गोली मारकर की हत्या

वाहन से टक्कर लगने पर हुई नोकझोंक, युवक की गोली मारकर की हत्या

दिल्ली के जहांगीरपुरी क्षेत्र में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि हत्या से पहले उस व्यक्ति का बाइक सवार दो अन्य व्यक्तियों से झगड़ा हुआ था। झगड़े का कारण बाइक से हल्का धक्का लगना बताया जा रहा है। घटना गुरुवार को हुई और पुलिस ने बताया कि उन्होंने इस मामले में छह व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है और एक नाबालिग को हिरासत में लिया है।

गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों का नाम सूरज (35), प्रशांत (23), अरुण भाटिया (24), हरीश भाटिया (33), अभिषेक (24) और गोविंदा (30) है। पुलिस के अनुसार सभी जहांगीरपुरी के निवासी हैं। उत्तर पश्चिमी दिल्ली क्षेत्र के पुलिस उपायुक्त विजयंत आर्या ने बताया कि गोली लगने के बाद ज्वाला सिंह को पास में ही बीजेआरएम अस्पताल ले जाया गया जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से दो के साथ हुए झगड़े के बाद सिंह को चेहरे पर गोली मारी गई थी। हालाँकि अभी यह साफ नहीं है कि घटना के पीछे दोनों में से किसका हाथ है। उन्होंने कहा कि जिस पिस्तौल से गोली चली वह सूरज के पास से बरामद की गई है। अधिकारियों ने कहा कि आगे की जाँच जारी है।